Please enable Javascript
सीधे मुख्य सामग्री पर जाएँ

Home > Ride > Airports > IST

Istanbul Airport

(इस्तांबुल इंटरनेशनल एयरपोर्ट)

Give us a few details, and we’ll find you a ride to the airport.

search
कहाँ से?
Navigate right up
search
कहाँ जाना है?

Getting to IST Airport

क्या आपकी फ़्लाइट इस्तांबुल इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाली है? Uber के साथ आपको ड्रॉप ऑफ़ की व्यवस्था करने की फ़िक्र नहीं रहती। चाहे आप घरेलू फ़्लाइट ले रहे हों या अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट, Uber के पास आपके लिए हर तरह के विकल्प हैं। यहाँ आपको निजी राइड से लेकर प्रीमियम कारों और किफ़ायती विकल्पों तक सब कुछ मिलेगा। आप कुछ ही स्टेप में फ़ौरन राइड की रिक्वेस्ट कर सकते हैं या उसे बाद के लिए बुक कर सकते हैं।

IST airline terminals

कृपया ध्यान दें कि कुछ एयरलाइन की फ़्लाइट, कई टर्मिनल से उड़ान भरती हैं। सेवा में हुए किसी भी तरह के बदलाव की जाँच करने के लिए, IST एयरपोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Your car options to IST

Top questions about IST Airport

  • अंतरराष्ट्रीय सफ़र के लिए हम आपको नियत समय से 3 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुँच जाने का सुझाव देते हैं। अपना पिक-अप शेड्यूल करते समय सफ़र के अनुमानित समय पर नज़र डालना न भूलें।

  • आपके Uber ड्राइवर पार्टनर आपको आपके चुने हुए टर्मिनल के प्रस्थान यानी डिपार्चर गेट पर ले जाएँगे।

  • IST एयरपोर्ट से ली जाने वाली Uber ट्रिप की लागत कई चीज़ों पर निर्भर करती है, जिनमें राइड की रिक्वेस्ट करने का तरीका, ट्रिप की दूरी और लगने वाला समय, टोल और राइड की मौजूदा माँग शामिल हैं।

    ट्रिप की रिक्वेस्ट करने से पहले आप यहाँ जाकर और अपने पिक-अप की जगह और डेस्टिनेशन डालकर अपने किराए का अनुमान देख सकते हैं। फिर, जब आप राइड की रिक्वेस्ट करेंगे, तो आपको ऐप में रीयल-टाइम कारकों पर आधारित अपना असल किराया दिखाई देगा।

  • हाँ। अधिक जानकारी के लिए हमारे IST Airport पिक-अप पेज पर जाएँ।

  • हाँ। Uber से कैब की रिक्वेस्ट करने के बारे में और जानकारी के लिए, हमारा टैक्सी पेज देखें।

  • आपके ड्राइवर पार्टनर को आपके डेस्टिनेशन जाने का रास्ता मालूम होता है (उन्हें वहाँ तक पहुँचाने वाले सबसे तेज़ रास्ते की जानकारी भी होती है), लेकिन आप जब चाहें अपने पसंदीदा रास्ते से चलने की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। टोल शुल्क लागू हो सकते हैं।

See other airports near Istanbul

क्या आप IST से नहीं जा रहे हैं? इलाके में मौजूद अन्य एयरपोर्ट के बारे में जानकारी देखें।

इस पेज में थर्ड-पार्टी वेबसाइटों की जानकारी मौजूद है। ये वेबसाइटें Uber के नियंत्रण में नहीं हैं। उनमें समय-समय पर बदलाव हो सकते हैं या उन्हें अपडेट किया जा सकता है। इस पेज में शामिल ऐसी कोई भी जानकारी, जो Uber या उसके ऑपरेशन से सीधे तौर पर संबंधित नहीं है, वह सिर्फ़ सूचना के लिए है और उसे किसी भी तरह से विश्वसनीय नहीं माना जा सकता, न ही उसकी कोई ऐसी व्याख्या की जा सकती है या ऐसा अर्थ निकाला जा सकता है, जो यहाँ दी गई जानकारी के संबंध में व्यक्त या निहित रूप से किसी वारंटी का संकेत देता हो। कुछ शर्तें और सुविधाएँ देश, क्षेत्र और शहर के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं।