Please enable Javascript
सीधे मुख्य सामग्री पर जाएँ

Home > Ride > Airports > BNA

Nashville Airport

(नैशविल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड़्डा)

Tell us your trip details, then let us know when you need a ride. With Uber Reserve, you can request a ride up to 90 days ahead of time.

search
कहाँ से?
Navigate right up
search
कहाँ जाना है?

Getting to BNA Airport

क्या आपकी फ़्लाइट नैशविल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड़्डा से उड़ान भरने वाली है? Uber के साथ आपको ड्रॉप ऑफ़ की व्यवस्था करने की फ़िक्र नहीं रहती। चाहे आप घरेलू फ़्लाइट ले रहे हों या अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट, Uber के पास आपके लिए हर तरह के विकल्प हैं। यहाँ आपको निजी राइड से लेकर प्रीमियम कारों और किफ़ायती विकल्पों तक सब कुछ मिलेगा। आप कुछ ही स्टेप में फ़ौरन राइड की रिक्वेस्ट कर सकते हैं या उसे बाद के लिए बुक कर सकते हैं।

सफ़र का औसत समय से Nashville

16 मिनट

औसत किराया से Nashville

$29

औसत किराया से Nashville

9 मील

BNA airline terminals

सही डिपार्चर गेट पर पहुँचने के लिए, नीचे अपनी एयरलाइन से जुड़ी जानकारी पर नज़र डालें।

कृपया ध्यान दें कि कुछ एयरलाइन की फ़्लाइट, कई टर्मिनल से उड़ान भरती हैं। सेवा में हुए किसी भी तरह के बदलाव की जाँच करने के लिए, BNA एयरपोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Main Terminal

Air Canada, Alaska Airlines, Allegiant, American Airlines, Avelo Airlines, British Airways, Contour Airlines, Delta, Flair Airlines, Frontier, JetBlue, New Pacific Airlines, Southwest Airlines, Spirit, Sun Country Airlines, United, Viva Aerobus, WestJet

Your car options to BNA

Top questions about BNA Airport

  • अंतरराष्ट्रीय सफ़र के लिए हम आपको नियत समय से 3 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुँच जाने का सुझाव देते हैं। आपको ज़्यादा इंतज़ार न करना पड़े, इसलिए पहले से राइड बुक करके रखें। एयरपोर्ट ड्रॉप ऑफ़ और पिक-अप शेड्यूल करने में किसी भी तरह की अटकलबाज़ी से बचने के लिए आप अपनी ट्रिप को अपने Uber अकाउंट में सेव भी कर सकते हैं।

  • आपके Uber ड्राइवर पार्टनर आपको आपके चुने हुए टर्मिनल के प्रस्थान यानी डिपार्चर गेट पर ले जाएँगे।

  • BNA एयरपोर्ट से ली जाने वाली Uber ट्रिप की लागत कई चीज़ों पर निर्भर करती है, जिनमें राइड की रिक्वेस्ट करने का तरीका, ट्रिप की दूरी और लगने वाला समय, टोल और राइड की मौजूदा माँग शामिल हैं।

    ट्रिप की रिक्वेस्ट करने से पहले आप यहाँ जाकर और अपने पिक-अप की जगह और डेस्टिनेशन डालकर अपने किराए का अनुमान देख सकते हैं। फिर, जब आप राइड की रिक्वेस्ट करेंगे, तो आपको ऐप में रीयल-टाइम कारकों पर आधारित अपना असल किराया दिखाई देगा।

  • हाँ। अधिक जानकारी के लिए हमारे BNA Airport पिक-अप पेज पर जाएँ।

  • नहीं, लेकिन ऊपर अपनी ट्रिप की जानकारी देने के बाद आप ड्रॉप ऑफ़ राइड के अन्य विकल्प देख सकते हैं।

  • आपके ड्राइवर पार्टनर को आपके डेस्टिनेशन जाने का रास्ता मालूम होता है (उन्हें वहाँ तक पहुँचाने वाले सबसे तेज़ रास्ते की जानकारी भी होती है), लेकिन आप जब चाहें अपने पसंदीदा रास्ते से चलने की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। टोल शुल्क लागू हो सकते हैं।

इस पेज में थर्ड-पार्टी वेबसाइटों की जानकारी मौजूद है। ये वेबसाइटें Uber के नियंत्रण में नहीं हैं। उनमें समय-समय पर बदलाव हो सकते हैं या उन्हें अपडेट किया जा सकता है। इस पेज में शामिल ऐसी कोई भी जानकारी, जो Uber या उसके ऑपरेशन से सीधे तौर पर संबंधित नहीं है, वह सिर्फ़ सूचना के लिए है और उसे किसी भी तरह से विश्वसनीय नहीं माना जा सकता, न ही उसकी कोई ऐसी व्याख्या की जा सकती है या ऐसा अर्थ निकाला जा सकता है, जो यहाँ दी गई जानकारी के संबंध में व्यक्त या निहित रूप से किसी वारंटी का संकेत देता हो। कुछ शर्तें और सुविधाएँ देश, क्षेत्र और शहर के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं।