Please enable Javascript
सीधे मुख्य सामग्री पर जाएँ

Home > Ride > Airports > AZA

Phoenix–Mesa Gateway Airport

(फ़ीनिक्स-मेसा गेटवे हवाई अड्डा)

Give us a few details, and we’ll find you a ride to the airport.

search
कहाँ से?
Navigate right up
search
कहाँ जाना है?

Getting to AZA Airport

क्या आपकी फ़्लाइट फ़ीनिक्स-मेसा गेटवे हवाई अड्डा से उड़ान भरने वाली है? Uber के साथ आपको ड्रॉप ऑफ़ की व्यवस्था करने की फ़िक्र नहीं रहती। चाहे आप घरेलू फ़्लाइट ले रहे हों या अंतरराष्ट्रीय फ़्लाइट, Uber के पास आपके लिए हर तरह के विकल्प हैं। यहाँ आपको निजी राइड से लेकर प्रीमियम कारों और किफ़ायती विकल्पों तक सब कुछ मिलेगा। आप कुछ ही स्टेप में फ़ौरन राइड की रिक्वेस्ट कर सकते हैं या उसे बाद के लिए बुक कर सकते हैं।

AZA airline terminals

कृपया ध्यान दें कि कुछ एयरलाइन की फ़्लाइट, कई टर्मिनल से उड़ान भरती हैं। सेवा में हुए किसी भी तरह के बदलाव की जाँच करने के लिए, एयरपोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Your car options to AZA

Top questions about AZA Airport

  • अंतरराष्ट्रीय सफ़र के लिए हम आपको नियत समय से 3 घंटे पहले एयरपोर्ट पहुँच जाने का सुझाव देते हैं। अपना पिक-अप शेड्यूल करते समय सफ़र के अनुमानित समय पर नज़र डालना न भूलें।

  • आपके Uber ड्राइवर पार्टनर आपको आपके चुने हुए टर्मिनल के प्रस्थान यानी डिपार्चर गेट पर ले जाएँगे।

  • AZA एयरपोर्ट से ली जाने वाली Uber ट्रिप की लागत कई चीज़ों पर निर्भर करती है, जिनमें राइड की रिक्वेस्ट करने का तरीका, ट्रिप की दूरी और लगने वाला समय, टोल और राइड की मौजूदा माँग शामिल हैं।

    ट्रिप की रिक्वेस्ट करने से पहले आप यहाँ जाकर और अपने पिक-अप की जगह और डेस्टिनेशन डालकर अपने किराए का अनुमान देख सकते हैं। फिर, जब आप राइड की रिक्वेस्ट करेंगे, तो आपको ऐप में रीयल-टाइम कारकों पर आधारित अपना असल किराया दिखाई देगा।

  • नहीं, लेकिन ऊपर अपनी ट्रिप की जानकारी देने के बाद आप ड्रॉप ऑफ़ राइड के अन्य विकल्प देख सकते हैं।

  • आपके ड्राइवर पार्टनर को आपके डेस्टिनेशन जाने का रास्ता मालूम होता है (उन्हें वहाँ तक पहुँचाने वाले सबसे तेज़ रास्ते की जानकारी भी होती है), लेकिन आप जब चाहें अपने पसंदीदा रास्ते से चलने की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। टोल शुल्क लागू हो सकते हैं।

See other airports near AZA

क्या आप AZA से नहीं जा रहे हैं? इलाके में मौजूद अन्य एयरपोर्ट के बारे में जानकारी देखें।

इस पेज में थर्ड-पार्टी वेबसाइटों की जानकारी मौजूद है। ये वेबसाइटें Uber के नियंत्रण में नहीं हैं। उनमें समय-समय पर बदलाव हो सकते हैं या उन्हें अपडेट किया जा सकता है। इस पेज में शामिल ऐसी कोई भी जानकारी, जो Uber या उसके ऑपरेशन से सीधे तौर पर संबंधित नहीं है, वह सिर्फ़ सूचना के लिए है और उसे किसी भी तरह से विश्वसनीय नहीं माना जा सकता, न ही उसकी कोई ऐसी व्याख्या की जा सकती है या ऐसा अर्थ निकाला जा सकता है, जो यहाँ दी गई जानकारी के संबंध में व्यक्त या निहित रूप से किसी वारंटी का संकेत देता हो। कुछ शर्तें और सुविधाएँ देश, क्षेत्र और शहर के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं।